जमशेदपुर। न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड ने उत्तरी भारत पर मुख्य फोकस करने के साथ ही पूरे देश में एक नया इंटीग्रेटेड मार्केटिंग अभियान “इसमें है वो, जो नंबर 1 में भी नहीं” शुरू किया है। यह अभियान ड्यूरागार्ड फ्रैंचाइजी के अनूठे विक्रय प्रस्तावों को उजगार करता है जो उपभोक्ताओं के साथ न्युवोको के संबंध को और मजबूत करेगा। ड्यूरागार्ड की इस फ्रेंचाइजी में भारत का पहला और एकमात्र माइक्रोफाइबर सीमेंट, वॉयड रिडक्शन टेक्नोलॉजी सीमेंट, सुपरसेट टेक्नोलॉजी सीमेंट और फाउंडेशन टू फिनिश सीमेंट शामिल हैं। इस व्यापक और अलग श्रेणी का उद्देश्य समझदार ग्राहक की निर्माण आवश्यकताओं को पूरा करना है। इस संबंध में मधुमिता बसु, चीफ स्ट्रेटजी एंड मार्केटिंग ऑफिसर, न्युवोको, ने कहा कि “हमारी प्रतिबद्धता हमेशा मजबूत और गहन रिसर्च और इनोवेशंस द्वारा समर्थित इनोवेटिव और सस्टेनेबल उत्पादों के पोर्टफोलियो के निर्माण की दिशा में रही है। आशीष खजांची, मैनेजिंग पार्टनर, एनॉर्मस ने कहा कि “राजस्थान और बिहार में मार्केट रिसर्च के दौरान, हमने पाया कि बाजार वास्तविक ब्रांड रिसर्च की तुलना में अफवाहों, स्थापित मान्यताओं और आसपास दिखने वाली चीजों पर अधिक निर्भर करता है। नतीजतन, हम इस अभियान के साथ आए “इसमें है वो, जो नंबर 1 में भी नहीं”। मालूम हो कि यह अभियान राजस्थान, गुजरात, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और मध्य प्रदेश के प्रमुख क्षेत्रों में फैला हुआ है। चार उत्पादों ड्यूरागार्ड सीमेंट, ड्यूरागार्ड माइक्रोफाइबर सीमेंट, ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा सीमेंट और ड्यूरागार्ड एफ2एफ सीमेंट अनूठी विशेषताओं को संबोधित करते हुए प्रसारण, आउटडोर, रेडियो, एटीएल, बीटीएल, सोशल और डिजिटल चौनलों जैसे कई संचार साधनों का उपयोग विविध दर्शकों तक पहुँचने के लिए किया जा रहा है।