धनबाद। देश की सेहत, देश का नमक की थीम पर प्रमुखता से जोर देते हुए, भारत के ब्रांडेड आयोडीन युक्त नमक सेगमेंट में अग्रणी और मार्केट लीडर, टाटा साल्ट ने एक राष्ट्रव्यापी गणतंत्र दिवस अभियान शुरू किया है। इस अभियान को देश के लिए हर सवाल उठेगा नाम दिया गया है। 360-डिग्री दृष्टिकोण वाले, इस अभियान का उद्देश्य बच्चों को सवाल उठाने के लिए एक ऐसा मंच प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाना है जिससे प्रासंगिक बातचीत को बढ़ावा दिया जा सके और सामाजिक परिवर्तन को बल मिल सके। इसके लिए गणतंत्र दिवस विशेष संस्करण पैक भी बाजार में जारी किए गए हैं, जिसका उद्देश्य अभियान के उत्सव के लिए प्रतिष्ठित टाटा नमक पैकेटों को एक कैनवास में बदलना है। ये एक किलो के पैक सभी आउटलेट्स और ई-कॉमर्स चैनलों पर उपलब्ध होंगे। अभियान के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की प्रेसिडेंट, पैकेज्ड फूड्स-इंडिया, दीपिका भान ने कहा कि बच्चे वास्तव में हमारी सोच को नया रूप दे सकते हैं! वे उस यथास्थिति पर सवाल करते हैं जिसे हम स्वीकार कर लेना चाह रहे हैं और वही चुनौती बदलाव के लिए प्रेरित करती है। देश के लिए हर सवाल उठेगा एक ऐसा मंच है जो इन वास्तविक सवालों को सामने लाने का प्रयास करता है। हमें इस तरह के अंतर्दृष्टिपूर्ण, उद्दीपक प्रश्न पहले ही प्राप्त हो चुके हैं और भावी पीढ़ी द्वारा कल्पित बदलाव एवं उनकी जागरूकता से उत्साहित हैं। टाटा साल्ट भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक है, और हम निश्चित रूप से बच्चों की एक पूरी पीढ़ी को अपने सवाल उठाने और बेहतर कल के लिए योगदान देने की इस यात्रा में भागीदार बनाना चाहते हैं।